99+ sad quotes in hindi जो करेंगे आपकी मुश्किल दौर से गुज़रने में मदद

दुःख जीवन के उतार- चढ़ाव का एक अभिन्न अंग है। जिस तरह इंसान ख़ुशी, गुस्सा, गर्व आदि भावनाओं को महसूस करता है, उसी तरह हर कोई समय- समय पर दुःख महसूस कर

दुःख जीवन के उतार- चढ़ाव का एक अभिन्न अंग है। जिस तरह इंसान ख़ुशी, गुस्सा, गर्व आदि भावनाओं को महसूस करता है, उसी तरह हर कोई समय- समय पर दुःख महसूस करता है। दुःख कभी- कभी इंसान को मोटीवेट करने में मदद कर सकता है। हम लाए हैं आपके लिए 99+ sad quotes in hindi जिनसे आपको मुश्किल दौर से गुज़रने में मदद मिल सकती है।

मैं जिंदगी से नहीं , अपने आप से नाराज हूं। 🥺

sad quotes
बहुत अंदर तक तबाह कर देते है वो शख्स, 
जो आंखों से गिर नहीं पाते ।
sad quotes in hindi
आंखे खुली रखो तो आंसू भी काले ,
और बंद करू तो सपने भी काले ...
sad quotes
मेरे गम का छोटा सा हिस्सा लेकर दो देखो ,
मरने की ख्वाहिश न करने लगे तो कहना ।
sad shayari
परख से परे है ये शख्सियत मेरी
मैं उन्हीं के लिए हूं, जो समझे कदर मेरी ।
sad quotes
जिंदगी की हकीकत को बस इतना ही जाना है ,
दर्द में अकेले है और खुशियों में जमाना है ।
sad quotes
अगर आप किसी से कुछ भी उम्मीद नहीं करते हैं,
तो आप कभी निराश नहीं होंगे ।
sad shayari😭 life 2 line
वो किताबों में लिखा नहीं था , 
जो सबक ज़िंदगी ने सिखाया मुझे ।
sad shayari😭 life 2 line
ये दिन भी कयामत की तरह जुगरा है , 
न जाने की बात थी हर बात पर रोना आया ।
sad shayari😭 life 2 line
आप स्वय को सुख से वंचित किए बिना ,
खुद को दुःख से नहीं बचा सकते है ।
sad shayari😭 life 2 line