KAJAL AGGARWAL bio in short & Full HD 4K walpaper

KAJAL AGGARWAL एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से हिंदी भाषा की फिल्मों के साथ-साथ तेलुगु और तमिल भाषा की फिल्मों में काम करती हैं। उन्होंने 50 से अधिक फिल्मों में काम किया है और उन्हें दो दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय मूवी पुरस्कार प्राप्त हुए हैं। अग्रवाल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2004 की हिंदी फिल्म KYUN में एक छोटी सी भूमिका से की थी ।

kajal agrawal hd photo

काजल अग्रवाल का जीवन परिचय:

काजल अग्रवाल एक प्रमुख भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री हैं, जिन्होंने तमिल, तेलुगु, हिंदी, और मराठी सिनेमा में काम किया है। उनका जन्म 19 जून 1985 को मुम्बई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था।

काजल का फ़िल्मी करियर 2004 में तेलुगु फ़िल्म "लक्ष्मी कल्याणम" से शुरू हुआ था, और उन्होंने तेलुगु सिनेमा में अपनी पहचान बनाई। उनका हिंदी सिनेमा में डेब्यू 2007 की फ़िल्म "क्यूटी" में हुआ था, जिसमें वे इमरान ख़ान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थीं।

काजल अग्रवाल ने अपनी करियर में कई महत्वपूर्ण फ़िल्मों में काम किया है, जैसे कि "मैगधीरा," "ब्रह्मोत्सवम," "मेरी शादी कराओ," और "विवादान्तम"। उन्होंने अपने अभिनय के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं और वे बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय सिनेमा के प्रतिष्ठित नामों में से एक हैं।

काजल के अलावा उन्होंने सामाजिक कार्यों में भी भाग लिया है और वे एक प्रमुख फ़ैशन आइकन भी हैं। उन्होंने अपने फ़ैशन स्टाइल और सौंदर्य के लिए बहुत प्रशंसा प्राप्त की है।

काजल अग्रवाल का करियर और उनका चमकता हुआ सिनेमा में प्रदर्शन उन्हें भारतीय सिनेमा के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी मान्यता दिलाई है।

Name = Kajal Aggarwal

Date of birth = 19-06-1985

Husband = Gautam Kitchlu

Sister = Nisha Agarwal

Mother = Suman Agarwal

Father = Vinay Agarwal

Kajal Aggrawal hd photo in saree

kajal Agarwal sexy
sexy kajal Agarwal
kajal Agarwal hot
hot kajal Agarwal
kajal Agarwal
hot kajal Agarwal
kajal Agarwal
cute kajal Agarwal
hot kajal Agarwal